बिटकॉइन माइनिंग ब्राउज़र का उपयोग करके मुफ्त पैसे कैसे कमाएं

CryptoTab समीक्षा। बहुत सारे लोग सोच रहे हैं कि क्या वे अपने ब्राउज़र का उपयोग करते हैं। और मैं अब आपको बताता हूं, कि यह बहुत संभव है।


नकारात्मक विकास को कुछ सकारात्मक में बदलने की कोशिश करने वाली कंपनियों को देखना हमेशा अच्छा होता है। CryptoTab इन-ब्राउज़र माइनिंग इंडस्ट्री में कुछ सकारात्मक ध्यान लाने की कोशिश कर रहा है। इस उद्योग के अंत तक सभी नकारात्मक ध्यान को देखते हुए, यह केवल सामान्य है कि जब लोग इस तरह के आस-पास आते हैं तो लोग संकोच करेंगे। स्पष्ट कारणों से, क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग में संदेह एक अच्छी बात है।

CryptoTab का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को अपने क्रोम ब्राउज़र में Bitcoin की खान देना है। हालांकि यह एक सुविधाजनक समाधान की तरह लगता है, हर कोई माइनिंग बिटकॉइन को माइनिंग के साथ एक नियमित रूप से सीपीयू आपको किसी भी सभ्य राशि अर्जित नहीं करेगा। पिछले कुछ समय से यही स्थिति है, क्योंकि अधिकांश उपयोगकर्ता बीटीसी की भिन्नात्मक मात्रा अर्जित करेंगे। हम यहां सातोशी के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका अर्थ है बिटकॉइन की सबसे छोटी इकाई, दशमलव के पीछे आठ अंक।

फिर भी, हमेशा ऐसे लोग होंगे जो सोचते हैं कि यह एक सार्थक उद्यम है। उपकरण के चालू होने के दौरान उन्हें केवल अपने कंप्यूटर पर Chrome ब्राउज़र को चलाने देना होगा। इन लोगों के लिए, ऐसा लगता है जैसे वे मुफ्त में बिटकॉइन पैदा कर रहे हैं, भले ही वास्तव में ऐसा नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके कंप्यूटर उनकी तुलना में थोड़ी अधिक बिजली की खपत करेंगे अन्यथा नहीं। यह अतिरिक्त लागत भी बिटकॉइन की मात्रा से ऑफसेट नहीं हो सकती है जो उपयोगकर्ता इस सेवा का उपयोग करके कमाएंगे।


खनन के माध्यम से बिटकॉइन कमाने का सबसे आसान तरीका क्रिप्टोकरंसी है।

यह एक Google Chrome एक्सटेंशन है जिसे आप सीधे Chromestore पर डाउनलोड कर सकते हैं।

मुझे कुछ भुगतान प्रमाणों की तलाश है और मुझे उनमें से कई टन मिले।

जो मुझे यह तय करता है कि मुझे इसे बेहतर बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

अभी के लिए, मेरे पास अपना स्वयं का भुगतान प्रमाण नहीं है, लेकिन मेरे द्वारा इसे प्राप्त करने के बाद मैं इसे यहाँ पोस्ट करूँगा।

इसलिए मैं वास्तव में सराहना करूंगा यदि आप मेरे लिंक के तहत पंजीकरण करेंगे, तो इससे मुझे इस साइट की निगरानी करने में बहुत मदद मिलेगी।

और यदि आप वास्तव में अपने रेफरल पर कड़ी मेहनत करते हैं, तो मुझे लगता है कि प्रति माह 1 बीटीसी की कमाई वास्तव में संभव है।

भुगतान का प्रमाण
जल्द ही आपको यहां मेरे भुगतान प्रमाण दिखाई देंगे।

संबद्ध
यहाँ उनके सहबद्ध कार्यक्रम के लिए कुछ जानकारी हैं:

जैसे ही वे CryptoTab को आपके व्यक्तिगत लिंक द्वारा स्थापित करेंगे, हम आपको अपने स्वयं के खनन क्षमता से आपके दोस्तों की कमाई का 15% भुगतान करने जा रहे हैं।
इसके अलावा, हम आपको अपने स्वयं के धन से 10% बोनस का भुगतान करने जा रहे हैं जब आपके मित्र अपने स्वयं के लिंक द्वारा अपने दोस्तों का नेतृत्व करेंगे।
रेफरल नेटवर्क में 10 स्तर तक के दोस्तों के लिए भुगतान शामिल है। भविष्य में स्तरों की संख्या कम हो जाएगी, इसलिए जल्दी करो!
हम आपके मित्र की आय में कटौती किए बिना अपनी खनन क्षमताओं से अतिरिक्त बोनस का भुगतान करते हैं।
आपके मित्र का नेटवर्क जितना अधिक बढ़ता है, आपके पास उतना ही अधिक लाभ होता है।
प्रति माह 1 से अधिक बीटीसी प्राप्त करें! नेटवर्क विकसित करें और अपने पुरस्कार प्राप्त करें!
BTC कमाने का मुफ्त तरीका
CryptoTab - यह एक Google Chrome एक्सटेंशन है जो आपको अपने Google Chrome का उपयोग करते समय Bitcoin की खान देने की अनुमति देता है। मेरी समीक्षा यहाँ देखें।


CryptoTab FAQs
मैं प्लगइन का उपयोग कैसे करूँ?
बस प्लगइन डाउनलोड करें और आप स्वचालित रूप से खनन शुरू कर देंगे। जब तक Google Chrome खुला रहेगा आप खनन कर सकते हैं।

मुझे वापस लेने से पहले कितना समय लगेगा?
यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप दैनिक आधार पर कितनी बार Chrome को खुला रखते हैं, लेकिन न्यूनतम अनुशंसित निकासी 0.001 BTC है, जिसे प्राप्त करने में आमतौर पर केवल कुछ महीने लगते हैं।

मैं अपनी बिटकॉइन कमाई की गति कैसे बढ़ा सकता हूं?
अधिक Bitcoins कमाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने व्यक्तिगत लिंक के द्वारा अधिक से अधिक दोस्तों को आमंत्रित करें और उन्हें अपने दोस्तों का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित करें। जितना बड़ा रेफरल नेटवर्क आप विकसित करेंगे, उतनी ही अधिक आय होगी, और यह तेजी से बढ़ेगा। हमारे रेफरल नेटवर्क में 10 स्तर तक के मित्र शामिल हैं।

दोस्तों को आमंत्रित किए बिना खनन की गति कैसे बढ़ाएं?
आप प्लगइन के निचले फलक पर स्विच मेनू से बिटकॉइन खनन गति को समायोजित कर सकते हैं। अपनी CPU शक्ति का अधिकतम उपयोग करने के लिए सामान्य से उच्च मोड में मान बदलें। आप किसी भी समय खनन गति को कम कर सकते हैं या इसे पूरी तरह से बंद कर सकते हैं।

मैंने प्लगइन डाउनलोड किया लेकिन यह खनन शुरू नहीं करेगा?
इसका मतलब है कि आपके पास एक सुरक्षा प्रणाली है जो खनन स्क्रिप्ट CoinHive.js को रोक रही है। आपको अपनी सुरक्षा प्रणाली में श्वेतसूची में CryptoTab या CoinHive.js जोड़ने की आवश्यकता है।

अगर मैं गलती से CryptoTab या मेरा कंप्यूटर काम करना बंद कर दे तो क्या होगा?
हम आपको प्लगइन स्थापना के बाद लॉगिन और अपने फेसबुक या Google खाते में साइन इन करने की सलाह देते हैं। उसके बाद आपका बिटकॉइन बैलेंस और रेफरल नेटवर्क अपने आप सेव हो जाएगा। एक नए डिवाइस पर अपने खाते को पुनर्स्थापित करने के लिए, आपको CryptoTab को डाउनलोड करने, लॉग इन करने और अपने फेसबुक या Google खाते के साथ साइन इन करने की आवश्यकता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

घर ऑनलाइन ट्यूटोरियल 2020 से पैसे कमाने के तरीके

Download cryptotab.

Track the top gainers and cryptocurrency