फ्री बिटकॉइन - क्रिप्टोटैब ब्राउज़र फ्री बिटकॉइन बीटीसी अर्जित करें

फ्री Bitcoin कैसे कमाए


मुझे पता है कि बिटकॉइन फ्री होना सही होने के लिए थोड़ा अच्छा लगता है। लेकिन मुझे सिर्फ एक सेकंड के लिए आपको समझाएं कि नया क्रिप्टो टैब ब्राउज़र आपको बिटकॉइन मुफ्त में कमाने में कैसे मदद कर सकता है। मैं ऐसा कर रहा हूं, यह क्रिप्टोटैब का मुख्य डैशबोर्ड है और यहां आप देख सकते हैं कि मैंने कितना बिटकॉइन कमाया है।


जैसा कि आपने मेरे खाते में कल देखा, जैसा कि मैंने कल एक आहरण किया था। आप खनन गति देख सकते हैं यहां आप देख सकते हैं कि कितना खनन किया गया है। आप खुद सोच रहे होंगे कि आपने सुना है कि आप बिटकॉइन को सक्षम करने के लिए जानते हैं जो आपको सुपर कंप्यूटर की आवश्यकता होती है और मूल रूप से उनमें से एक गोदाम की तरह - इसके लिए आपके प्रयासों के लायक होना चाहिए।

तो यह कैसे संभव है? अच्छी तरह से एक नया क्रिप्टोक्यूरेंसी है जो सामने आया है जिसे मोनेरो कहा जाता है और यह वास्तव में कीमत में भी आसमान छू रहा है लेकिन क्योंकि मोनो सीपीयू से खदान के लिए आसान है।
तो क्रिप्टोकरेंसी जो कि क्रिप्टो टैब वास्तव में माइंस है बिटकॉइन नहीं है भले ही यह आपको मुफ्त बिटकॉइन कमाता है। यह वास्तव में मोनो की खदानें हैं। और फिर क्रिप्टो टैब आपके लिए क्या करता है, कि वे बिटकॉइन के लिए आपके मोनो का आदान-प्रदान करते हैं। वे इसे बिटकॉइन के लिए बदलते हैं और इसे अपने खाते में डालते हैं, इसलिए आप अपनी बिटकॉइन को तब भी कैश कर सकते हैं जब भी आप न्यूनतम निकासी सीमा से ऊपर हों। आप अपने बिटकॉइन को कैश कर सकते हैं और वहां शून्य शून्य तकनीकी कौशल की आवश्यकता होती है।

आपको सचमुच एक ब्राउज़र स्थापित करना होगा, जिसे क्रिप्टोटैब कहा जाता है और आप अपना मुफ्त बिटकॉइन कमाएंगे। तो यह एक बहुत ही अद्भुत विस्तार है लेकिन जादू संबद्ध प्रोग्राम के साथ आता है जो उनके पास है। तो आप देख सकते हैं कि यहां एक बटन नीचे है जो बढ़ावा देता है, इसलिए हम उस एक पर क्लिक करेंगे और मैं आपको दिखाऊंगा कि जादू के बारे में वह सब क्या है जो अन्य लोगों को एक एक्सटेंशन का उपयोग करने के लिए संदर्भित करता है क्योंकि कोई भी जिसे आप संदर्भित करते हैं, आपको मिलेगा उनके Bitcoin राजस्व से एक अतिरिक्त प्रतिशत। मैंने कई लोगों को संदर्भित किया है और वास्तव में बिटकॉइन में प्रति दिन लगभग 1 डॉलर कमा रहा है, लेकिन मैंने एक महीने से अधिक समय पहले शुरू नहीं किया था, इसलिए कमाई तेजी से बढ़ रही है, उनके पास रेफरल संरचना के लिए धन्यवाद।

यदि आप पांच दोस्तों का उल्लेख करते हैं, जो कि मेरा मतलब है यदि आप केवल अपने परिवार का उल्लेख करते हैं, तो मेरा मतलब है कि वे सभी क्रिप्टोटैब ब्राउज़र का उपयोग कर रहे हैं, ताकि वे इसे स्थापित करके कुछ अतिरिक्त नकदी कमा सकें और फिर बता दें कि वे एक और पांच दोस्तों का भी उल्लेख करते हैं। वे लोगों को उनके काम के बारे में बताते हैं, इसे फेसबुक पर डालते हैं, यह वही है जो आपके साथ होता है अगर ऐसा होता है तो संबद्ध कार्यक्रम में दस साल की प्रणाली है।

तो मूल रूप से टीयर का पहला दौर जिसे आप संदर्भित करते हैं, वे जो भी कमाते हैं उसका 15% आपको मिलेगा जो अनिवार्य रूप से 3.3 डॉलर महीने का अधिकार है। ताकि आप उस रोमांचक को नहीं जान सकें, लेकिन यदि वे पांच लोगों को संदर्भित करते हैं, जो 25 वर्ष के होंगे और तब यह 125 625 हो जाएगा और फिर आप रेखा से नीचे के लोगों की एक पागल राशि के लिए घातीय वृद्धि जानते हैं।

अब मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यदि आप इसे पाँच लोगों को संदर्भित कर सकते हैं तो आप $ 40,000 प्रति माह कमाने वाले हैं। लेकिन उनकी आय क्षमता वास्तव में बहुत अच्छी है क्योंकि tiered प्रणाली कैसे काम करती है। इसलिए यदि पहले आप इसे अपनाते हैं, तो आप जितने अधिक मुफ्त बिटकॉइन कमा सकते हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप Cryptotab के लिए साइन अप करें और ब्राउज़र को स्थापित करें और जैसे ही आप कर सकते हैं शब्द को फैलाना शुरू करें क्योंकि पहले आप जितने अधिक हैं, उतने अधिक लोग अप्रयुक्त होंगे। और जितने अधिक लोग आप वास्तव में रेफरल हो सकते हैं।

तो बस यह सुनिश्चित करें कि आप अपना मुफ्त Bitcoin कमाने के लिए शुरू कर दें यह आपके दोस्तों और परिवार को पता है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं उन्हें मुफ्त बिटकॉइन क्यों नहीं देना चाहूंगा? आप मुफ्त Bitcoin कमाना चाहेंगे? यह पागल है जैसे मैं इसके चारों ओर अपना सिर नहीं जमा सकता और मैंने पहले से ही लोगों को इस (इसे शामिल) से भुनाते हुए देखा है, इसलिए यह एक घोटाला नहीं है। यह काम करता है और यह वास्तव में अच्छा है।

कुछ लोग पहले से ही पांच-छह सौ डॉलर महीने की तरह कमा रहे हैं, यहां तक ​​कि कुछ लोग महीने में हजारों डॉलर कमा रहे हैं क्योंकि वे पहले वाले थे। इसलिए पहले आप जितना अधिक पैसा कमा सकते हैं उतना कमा सकते हैं। और अगर आपके पास कोई सवाल है तो लोग सिर्फ एक टिप्पणी छोड़ दें और मैं जितनी जल्दी हो सके वापस आ जाऊंगा।
अब सुनिश्चित करें कि आप Cryptotab प्राप्त करें और साइन अप करें और ब्राउज़र स्थापित करें और आज मुफ्त Bitcoin अर्जित करना शुरू करें।

आप बहादुर ब्राउज़र का उपयोग करके मुफ्त BAT भी कमा सकते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

घर ऑनलाइन ट्यूटोरियल 2020 से पैसे कमाने के तरीके

Download cryptotab.

Track the top gainers and cryptocurrency